मूवी मसाला
Trending

Ulajh Teaser Released: फिल्म ‘उलझ’ का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म 'उलज' का टीजर कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

मूवी मसाला, Ulajh Teaser Released: फिल्म जान्हवी कपूर अपनी नई फिल्म ‘उलज’ में नजर आएंगी। आज यानी बुधवार को ‘उलज’ का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर देखकर साफ है कि यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी। जान्हवी कपूर एक युवा राजनयिक की भूमिका में नजर आ रही हैं। निर्देशक सुधांशु सरिया की फिल्म ‘उलज’ का टीजर कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है, जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है.फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस लगातार जान्हवी को फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। जान्हवी ने बीते साल उलझ की शूटिंग शुरू की थी, जिसका अपडेट उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

आईएफएस अधिकारी की भूमिका में जान्हवी

जान्हवी कपूर ने ‘उलझ’ में भारतीय वन सेवा अधिकारी की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी एक युवा राजनयिक सुहाना (जान्हवी कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म में जान्हवी सुहाना देश और अपने खिलाफ साजिश के बीच झूलती नजर आएंगी।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म’उलज’ का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर नजर आया

टीजर की शुरुआत सारे जहां से अच्छा गाने से होती है। इसके बाद स्क्रीन पर एंट्री होती है जान्हवी के किरदार की, जिसकी पोस्टिंग विदेश में होती है। वहीं, बैकग्राउंड में एक शख्स की आवाज सुनाई देती है, जो उसे अपने देश के साथ गद्दारी करने के लिए उकसाने की कोशिश करता है। टीजर के अंत में जान्हवी एक्शन करती नजर आ रही हैं।

फिल्म के कलाकार

‘उलझ’ में जान्हवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अमृता पांडे और विनीत जैन फिल्म के निर्माता है। यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट

‘उलझ’ के अलावा जान्हवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिनेत्री निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button